गाजियाबाद: शालीमार गार्डन में देह व्यापार का भंडाफोड़

टेन न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद (21 फरवरी 2024): शालीमार गार्डन पुलिस ने सोमवार की रात थाना क्षेत्र में संचालित एक देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ किया है। यहां भारत माता चौक के समीप ही एक फ्लैट में देह व्यापार हो रहा था, जिसका पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है।

पुलिस की छानबीन में ये बातें निकलकर आई सामने

पुलिस की छानबीन में पता चला कि संचालिका पिछले एक वर्ष से यहां किराया पर ये फ्लैट लेकर रह रही थी और ये अनैतिक कार्य कर रही थी। फ्लैट का किराया 8 हजार रुपए प्रति माह था। पुलिस ने संचालिका समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। फ्लैट से पुलिस को 7 फोन, 7800 रुपए और अन्य सामान भी बरामद हुए हैं। एसीपी ने संचालिका और साथ ही चार ग्राहकों पर भी मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने क्या कहा

एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने मीडिया को बताया कि शालीमार गार्डन में रहने वाली पूनम ने आठ हजार रुपए में किराए पर फ्लैट लिया था। वह अपने इसी फ्लैट पर युवतियों से देह व्यापार जैसे अनैतिक कार्य करवाती थी। पुलिस टीम ने चार ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक,युवती ने आरोप लगाया है कि पूनम के पास वह नौकरी मांगने के लिए गई थी लेकिन उसने उसे अपने जाल में फंसाकर जबरन देह व्यापार के गंदे काम में डाल दिया और जब भी वह विरोध करती तो संचालिका पूनम उसका वीडियो वायरल कर देने की धमकी देती। संचालिका व्हाट्सएप एवं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से माध्यम से ग्राहकों से संपर्क करती थी।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।