दिल्ली कूच करने को किसान तैयार , सीमेंट की दीवार तोड़ने के लिए साथ लाए ‘हथियार’

रंजन अभिषेक, संवाददाता
टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 फरवरी 2024): किसान दिल्ली कूच करने के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं। वह शंभू बॉर्डर पर पोकलेन मशीन लेकर पहुंच गए हैं। किसान नेता नवदीप जलबेड़ा पोकलेन मशीन लेकर शंभू बॉर्डर आए हैं।किसान इस मशीन के सहारे बॉर्डर पर लगाई गई स्टील की बाड़ाबंदी को हटाएंगे।

आपको बता दें कि शंभू बॉर्डर पर किसान और पुलिस आमने -सामने हैं। शंभू बॉर्डर पर प्रशासन द्वारा बनाई गई सीमेंट की दीवारों को तोड़ने के लिए किसान पोकलेन मशीन लेकर आए हैं। इस मशीन की मदद से ही किसान अपने आगे के रुकावटों को हटाएंगे और दिल्ली कूच करेंगे। किसानों का कहना है कि सरकार की नियत में खोट है, सरकार हमारी मांगों पर गंभीर नहीं है। हम चाहते हैं कि सरकार 23 फसलों पर एमएसपी यानी न्यूनतम समर्थन मूल्य का फॉर्मूला तय करे। सरकार के प्रस्ताव से किसानों को कोई लाभ नहीं होने वाला है।

21 फरवरी को किसान दिल्ली कूच करेंगे

किसान नेता पढ़ेर ने कहा कि हम 21 फरवरी को दिल्ली कूच करने जा रहे हैं। सरकार से आगे फिलहाल कोई मीटिंग नहीं होगी, लेकिन हम बातचीत के लिए हमेशा तैयार हैं।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।