दिल्ली: नाबालिग से दरिंदगी, दोस्त से मिलने गई लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 फरवरी 2024): दिल्ली के कापसहेड़ा से मानवता को तार तार करने वाली खबर सामने आ रही है। जहां एक 15 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित के परिवार ने पुलिस से शिकायत की है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तीन नाबालिगों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक लड़की 17 फरवरी को अपने दोस्त से मिलने गई थी। वहां पर उसके साथ वारदात को अंजाम दिया गया जहां उसके दोस्त के साथ दो अन्य दोस्त भी मौजूद थे। तीनों ने बारी बारी दुष्कर्म किया।

दक्षिण पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त रोहित मीणा ने बताया की छानबीन के बाद स्थानीय कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।