दिल्ली विधानसभा में अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान -मैं बोलूंगा बीजेपी को वोट दें

रंजन अभिषेक, संवाददाता
टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 फरवरी 2024): दिल्ली विधानसभा में बजट सत्र के दौरान बोले अरविंद केजरीवाल भाजपा वाले दिल्ली वालों से इतनी नफरत क्यों करते हैं। केजरीवाल ने कहा कि हमने एक शानदार स्कीम लेकर आए हैं, लोगों को दफ्तर के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। ये लोग स्कीम का विरोध कर रहे हैं। इन लोगों ने हमारी सरकार द्वारा लाई गई ज्यादातर स्कीमों को बंद कर दिया है।

सीएम ने आगे कहा कि ये लोग इतनी नफरत करते हैं। दिल्ली के अफसर हमारी बात नहीं सुनते हैं। सीएम ने उपराज्यपाल से अपील करते हुए कहा कि आप एक फोन कर देंगे तो ये अफसर काम करेंगे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में 10 लाख से अधिक लोगों के पानी के बिल अधिक आ गए हैं, हम इन्हें ठीक करने की योजना लाए हैं। ये लोग लागू नहीं करने दे रहे। आगे कहा कि पर चिंता मत करना हमलोग आंदोलन करेंगे हम आंदोलन से ही तो निकले हैं बहुत आंदोलन किए हैं।

सीएम ने कहा कि हम दिल्ली जल बोर्ड के गलत बिलों को माफ करने के लिए एक योजना लाना चाहते हैं। लेकिन केंद्र की अधिकारी इसे मंजूरी नहीं दे रहे हैं। अगर भाजपा इसे पास करा दे तो मैं लाल किले पर खड़ा होकर कहूंगा कि आपलोग भाजपा को वोट दीजिए।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।