Breaking News: स्वामी प्रसाद ने बनाई अपनी पार्टी, सपा से तोड़ा नाता

रंजन अभिषेक, संवाददाता
टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 फरवरी 2024): उत्तर प्रदेश से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां समाजवादी पार्टी से खफा चल रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी पार्टी बनाने का ऐलान किया है। आपको बता दें कि सपा ने नाराज होने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस्तीफा दे दिया था और अब उन्होंने अपनी नई पार्टी बनाई है। मौर्य ने अपने इस्तीफे के समय सपा के नेताओं से अपनी नाराजगी भी व्यक्त की थी।

सपा से इस्तीफे के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य के बीजेपी में जाने के कयास भी लगाए जा रहे थे लेकिन अब स्वामी प्रसाद मौर्य ने साफ कर दिया है कि वो बीजेपी में शामिल नहीं होंगे और अपनी एक नई पार्टी बनाएंगे।

स्वामी प्रसाद मौर्य के पार्टी का नाम

स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी नई पार्टी का नाम “राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी” रखा है। साथ ही जानकारी के मुताबिक 22 फरवरी को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक रैली बुलाई है,जिसमें वह इसका आधिकारिक ऐलान करेंगे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।