यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा: ‘सनी लियोनी’ के नाम से जारी हुआ प्रवेश पत्र, मची खलबली

टेन न्यूज़ नेटवर्क

कन्नौज (18 फरवरी 2024): उत्तर प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा में अचानक हलचल मच गई। इस परीक्षा के लिए जारी प्रवेश पत्र में अभिनेत्री सनी लियोनी के नाम से दो तस्वीरों के साथ आवेदन शामिल हैं। यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लिया है और जांच का आदेश दिया है।

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल की 60244 पदों पर भर्ती के लिए लाखों उम्मीदवारों ने आवेदन किया है। परीक्षा के पहले दिन, 17 फरवरी को, कई सेंटर पर परीक्षा हुई, जिसमें कई उम्मीदवार पकड़े गए। कन्नौज जिले के एक कॉलेज में एक ऐसा प्रवेश पत्र सामने आया, जिसमें ‘सनी लियोनी’ के नाम से दो तस्वीरों के साथ प्रवेश पत्र था। यह वायरल हो गया जब परीक्षार्थियों की लिस्ट में इसका पता चला। अधिकारियों ने इसे बेहद गंभीरता से लिया है, क्योंकि यह सुरक्षा के संदर्भ में बड़ी चिंता उत्पन्न करता है। जांच के लिए आदेश दिए गए है, ताकि ऐसी घटना फिर से न हो।

अब तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि क्या यह अफसरों की किसी चालबाजी का हिस्सा है या फिर किसी दूसरे की शरारत। प्रशासनिक अमला भी इस मामले में सक्रिय है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।