राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के भव्य समारोह को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में पीएम मोदी की हुई खूब सराहना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 फरवरी 2024): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा गया कि प्रत्येक भारतीय का सपना साकार हुआ और रामलला घर लौट आये। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ”रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को राष्ट्रीय उत्सव के रूप में मनाया गया जो एक नए युग की शुरुआत के रूप में उभरा है। बीजेपी का संकल्प था कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो।

जेपी नड्डा ने कहा कि 9 नवंबर 2019 को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र का गठन किया और परिणामस्वरूप, राम मंदिर का निर्माण कार्य तेज गति से चला और केवल 4 वर्षों के भीतर, श्री राम लला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को की गई थी। इस दौरान पीएम मोदी को सभा में माला पहनाकर भव्य अभिनंदन किया गया।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।