बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में पीएम ने दिया 400 के पार का मंत्र, कार्यकर्ताओं को कही ये बातें

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 फरवरी 2024): लोकसभा चुनाव 2024 से पहले दिल्ली के भारत मंडपम में भारतीय जनता पार्टी का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन आज से शुरू हो गया। दो दिवसीय भाजपा राष्ट्रीय अधिवेशन में देशभर के करीब 11500 पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं।

बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने कहा कि आज की बैठक में सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी को 370 और एनडीए को 400 सीटें मिलेंगी।हमारा अभियान विकास और गरीबों के कल्याण और देश को दुनिया में गौरवान्वित करने पर केंद्रित होगा, हमें इन चीजों को लोगों तक ले जाना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस चुनाव के दौरान विपक्ष तू-तू, मैं-मैं की राजनीति ज्यादा करेगा, अनावश्यक मुद्दों को ज्यादा उछालेगा, लेकिन हम विकास कार्यों और गरीब कल्याण के कार्यों को लेकर जनता के पास जाएंगे और इस चुनाव में जनता का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

विनोद तावड़े ने कहा कि पीएम मोदी के शानदार नेतृत्व में इस हालिया दशक की विकास यात्रा भारत के इतिहास में अभूतपूर्व रही है। पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता ने अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से योगदान दिया है। देश की ये यात्रा ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ को साकार करने वाली है।

आने वाले समय में स्वयं सहायता समूह व एनजीओ संपर्क अभियान पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से बड़ी मात्रा में चलाया जाएगा। इन अभियानों के द्वारा समाज के बड़े तबके तक मोदी सरकार के विकास कार्यों की जानकारी पहुंचाई जाएगी।भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सरकार की प्रत्येक और जनकल्याणकारी नीति के प्रभाव को जमीन तक पहुंचाने में सफलता हासिल की है।

भारतीय जनता पार्टी के ‘गांव चलो अभियान’ के तहत 7.5 लाख से ज्यादा गांव आ चुके हैं। गौरतलब है कि इस अभियान के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता करीब 8.5 लाख बूथों तक पहुंचे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।