टीवी सीरियल के कृष्ण अपनी एक्स पत्नी से परेशान, पुलिस से लगाई मदद की गुहार

टेन न्यूज नेटवर्क

भोपाल (16 फरवरी 2024): टीवी सीरियल महाभारत के अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने अपनी एक्स-पत्नी, मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी स्मिता भारद्वाज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में बताया है कि स्मिता भारद्वाज ने उन्हें लंबे समय से मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है।

नीतीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस के कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्र को ईमेल लिखकर मदद मांगी है। उनकी एक्स-पत्नी उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने के साथ-साथ उनकी जुड़वा बेटियों से मिलने भी नहीं देती हैं। इस मामले पर भोपाल पुलिस के कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं और जांच का जिम्मा एडीशनल डीसीपी शालिनी दीक्षित को सौंपा गया है। नीतीश भारद्वाज को महाभारत सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण के किरदार के लिए प्रशंसा मिली है।

नीतीश भारद्वाज ने मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अफसर स्मिता से 14 मार्च 2009 को दूसरी शादी की थी, जबकि उनकी पहली शादी में तलाक हो चुका था। उन्होंने शादी के बारे में कहा कि उनकी मुलाकात कुछ कॉमन फ्रेंड्स के ज़रिए हुई थी और फिर उन्होंने शादी कर ली। उनकी जुड़वा बेटियां अब 11 साल की है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।