आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका, अकलियत समाज के कई नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 फरवरी 2024): दिल्ली में आम आदमी पार्टी को आज बड़ा झटका लगा है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कई सदस्यों ने भाजपा का दामन थाम लिया। नेता विपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी की उपस्थिति में आज आम आदमी पार्टी से आए कई मुस्लिम एवं इसाई समाज के नेता भाजपा में शामिल हो गए।

आज आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं इदरीसी समाज के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष इकरार अहमद इदरीसी, हाजी समीम इदरीसी, प्रो डी के गिरी सहित मुस्लिम एवं ईसाई समुदाय के लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सभी का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि हम सभी संकल्पित हैं कि देश के विकास में हम योगदान देंगे और पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों के कारण पूरा विश्व भारत को एक आशावादी निगाहों से देखता है।

उन्होंने कहा कि भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए 2047 तक का जो संकल्प प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने लिया है, उसके लिए हम सभी को काम करना है। बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में एक ऐसी सरकार है जिससे अपने ही लोग त्रस्त हैं और एक-एक कर लोग उनका साथ छोड़ रहे हैं। एक तरफ अरविंद केजरीवाल एक ऐसी सरकार चला रहे हैं जो पूरी तरह से भ्रष्ट हैं और उनकी भ्रष्टाचार के कारण ही आज उनके दो-दो मंत्री जेल के अंदर हैं। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ पूरे देश को मिल रहा है।

आरती मेहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर दिल्ली में भाजपा का परिवार दिन प्रतिदिन बड़ा होता जा रहा है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की गलत और झूठ के कारण लोगों का विश्वास केजरीवाल सरकार के ऊपर से पूरी तरह से उठ चुका है। आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में शाहरुख इदरीसी, तालिब इदरीसी, आदिल इदरीसी, ताहिर हुसैन इदरीसी, मिराज हुसैन इदरीसी, अखलाक इदरीसी सहित अन्य लोग शामिल हैं।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।