मैं कांग्रेस पार्टी का नौकर नहीं था और ना ही मैंने नौकरी मांगी: निष्कासन के बाद बोले प्रमोद कृष्णम

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (11 फरवरी 2024): कांग्रेस पार्टी से निष्कासित होने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ANI से बातचीत में कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी का नौकर नहीं था और ना ही मैंने कांग्रेस की नौकरी मांगी थी। मैं कांग्रेस की विचारधारा से जुड़ा हुआ हूं। मैं कांग्रेस की मूल विचारधारा के साथ हूं। सबसे पहले रामराज्य का सपना महात्मा गांधी ने देखा था, तो जो सपना महात्मा गांधी ने देखा वो सपना मोदी जी पूरा कर रहे हैं और अगर नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री हैं और देश के हित में अच्छा फैसला कर रहे हैं तो उसका समर्थन होना चाहिए…लेकिन कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व नरेंद्र मोदी से इतनी नफरत करने लगा है कि उन्होंने मोदी से नफरत करते-करते पूरे देश से नफरत करना शुरु कर दिया है, मोदी से नफरत करते-करते सनातन को मिटाने पर तुल गए हैं। बस इतना ही मेरा गुनाह है कि मैं नरेंद्र मोदी से मिला।

आपको बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम पर बीजेपी से बढ़ती नजदीकी और पार्टी के खिलाफ अनुशासनहीनता का आरोप लगाते हुए उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।