टाटा हिताची ने ईएक्स 210 एलसी प्राइम लॉन्च किया – कम्पनी माइनिंग का भविष्य निर्माण करेगी

दुर्गापुर, 9 फरवरी 2024: माइनिंग का भविष्य निर्माण – विश्वसनीयता और कार्य प्रदर्शन की विरासत के साथ पेश नए एडवांस्ड ईएक्स 210 एलसी प्राइम में इससे पूर्व के उत्पादों की महारत है। इस एडवांस मशीन के पीछे टिकाऊ और सक्षमता का प्रमाणिक इतिहास रहा है। यह उच्च गुणवत्ता की कंस्ट्रक्शन मशीनों को लेकर टाटा हिताची के वादों पर खरा उतरती है। ईएक्स 210 एलसी सीरीज ने कंस्ट्रक्शन के विभिन्न कार्यों के लिए भरोसेमंद और इनोवेटिव सॉल्यूशन के रूप में प्राइम की प्रतिष्ठा कायम की है।

पीयरलेस इन सिटी सेंटरदुर्गापुर में लॉन्च के अवसर पर सम्मानित ग्राहकों के साथ टाटा हिताची और मित्रा कमर्शियल एण्ड ऑटोमोबाइल्स एलएलपी (अधिकृत डीलर पार्टनरके वरिष्ठ प्रबंधन के लोग भी उपस्थित थे। नई ईएक्स 210 एलसी प्राइम ईंधन खपत में सबसे सक्षमरखरखाव के खर्च में सबसे कम और रीसेल मूल्य में सबसे अधिक होने के साथ इस कैटेगरी के ग्राहकों से लागत पर बेहतरीन लाभ देने का वादा करती

टाटा हिताची के महाप्रबंधक विपणन श्री बीकेआर प्रसाद ने इस अवसर पर बताया: टाटा हिताची की उत्पाद श्रृंखला में यह एक अभूतपूर्व नई पेशकश है। यह इनोवेशन के लिए समर्पण और माइनिंग के भविष्य निर्माण के लिए कम्पनी की अट्ट प्रतिबद्धता की मिसाल है। ईएक्स 210 एलसी प्राइम अपने उद्योग का स्तर उठाने और उत्कृष्टता का नया मानक कायम करने का वादा करती है।”