अपने ही बयान में फंसे राहुल गांधी, बीजेपी ओबीसी मोर्चा ने फूंका पुतला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (9 फरवरी 2024): कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति के बारे में विवाद खड़ा करने का भाजपा ने कड़ा विरोध किया है। भाजपा के दिल्ली प्रदेश ओबीसी मोर्चा ने जंतर मंतर पर जोरदार प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने मांग की कि राहुल गांधी इस मामले में पूरे राष्ट्र से माफी मांगें। दिल्ली भाजपा ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष सुनील यादव के नेतृत्व में बीजेपी ओबीसी मोर्चा ने राहुल गांधी का पुतला फूंककर विरोध जताया।

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज पूरा विश्व सम्मान करता है। उन्हें किसी जाति या वर्ग से संबद्ध होने के कारण नहीं बल्कि पूरे विश्व में भारत का मान-सम्मान और गौरव बढ़ाने के लिए जाना जाता है। तमाम बड़े देश भी आज मोदी जी के प्रभाव को स्वीकार करते हैं और हर महत्वपूर्ण मामले में उनके मार्गदर्शन की अपेक्षा करते हैं। ऐसे में राहुल गांधी द्वारा ऐसी तुच्छ टिप्पणी उनकी नीची सोच और मानसिकता को ही प्रकट करती है।

बिधूरी ने कहा कि राहुल गांधी ने पूरे देश के गरीबों और पिछड़ों का अपमान किया है। इसलिए वह सभी देशवासियों से माफी मांगें। प्रदर्शनकारियों को दिल्ली प्रदेश भाजपा ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष सुनील यादव ने भी संबोधित किया और राहुल गांधी के बयान की निंदा की। बिधूड़ी ने कहा कि राहुल गांधी समझ चुके हैं कि लगातार तीसरे लोकसभा चुनाव में उन्हें मुंह की खानी पड़ेगी। भाजपा के नेतृत्व में एनडीए फिर से 400 सीटें जीतने जा रही है जिससे राहुल गांधी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। उन्होंने कहा कि हम राहुल गांधी के परिवार के बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से यह अपील अवश्य करेंगे कि ऐसी टिप्पणियों को देखते हुए राहुल गांधी का मेडिकल चेकअप कराया जाए। दिल्ली एम्स में डॉक्टरों की एक्सपर्ट टीम से उनका चेकअप कराया जाना चाहिए।

राहुल गांधी हमेशा ही राष्ट्रविरोधी टिप्पणियों के कारण चर्चा में रहे हैं। चाहे अनुच्छेद-370 को हटाने का मामला हो, घुसपैठी बांग्लादेशियों को निकालने का मामला हो, पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक का मामला हो, राममंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का मामला हो या फिर तीन तलाक, सीएए या आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाने का मामला हो, राहुल गांधी ने हमेशा ही कांग्रेस नेतृत्व के रूप में देशविरोधी ताकतों को ही मजबूत करने का काम किया। अब एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अवांछित टिप्पणी करके वह अपने आपको ओछा साबित कर रहे हैं।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।