भाजपा में शामिल नवनियुक्त नेताओं से मिले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर भी रहे मौजूद

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (7 फरवरी 2024): राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी में शामिल होने वाले कई नेताओं से मुलाकात की है। नड्डा से पार्टी नेताओं की मुलाकात के दौरान केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर एवं तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष अन्नामलाई भी उपस्थित रहे।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से मुलाकात करने वालों में अधिकांश नेता दक्षिण के राज्यों से ताल्लुक रखते हैं। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी दक्षिण भारत में अपनी स्थिति को मजबूत करने में लगातार जुटी हुई। ऐसे में पार्टी में इन नेताओं का शामिल होना कई मायनों में काफी अहम माना जा रहा है।

ANI से मिली जानकारी के मुताबिक “भाजपा में शामिल हुए नवनियुक्त नेताओं ने केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर और तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई की उपस्थिति में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात की।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।