कांग्रेस 40 का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी: राज्यसभा में मल्लिकार्जुन खड़गे की चुटकी लेते हुए बोले पीएम

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (7 फरवरी 2024): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुधवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धयवाद प्रस्ताव का जवाब दिया। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि ” राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अपने संबोधन में भारत की क्षमता, ताकत और उज्ज्वल भविष्य के बारे में बात की। मैं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को धन्यवाद देता हूं।” वहीं आज राज्यसभा में पीएम एक अलग अंदाज में दिखे, उन्होंने सदन में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की चुटकी भी ली।

कांग्रेस नेता खड़गे को क्या बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की चुटकी लेते हुए कहा कि “मैं उस दिन तो नहीं कह सका लेकिन मैं खड़गे जी का आभार व्यक्त करता हूं। मैं उस दिन उनकी बातें बहुत ध्यान से और आनंद से सुन रहा था।” पीएम ने आगे कहा कि ” लोकसभा में हमें मनोरंजन की जो कमी खल रही थी वो उन्होंने पूरी कर दी।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि “खड़गे जी काफी देर तक राज्यसभा में बोले और मैं सोच रहा था कि उन्हें इतनी देर तक बोलने का मौका कैसे मिला और फिर मुझे एहसास हुआ कि दो विशेष कमांडर वहां नहीं थे तो उन्होंने इसका फायदा उठाया।” पीएम ने कहा कि “मुझे लगता है कि खड़गे जी ने वो गाना तो सुना ही होगा ‘ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा’।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में अपने संबोधन में कहा कि “एक बात खुशी की रही कि उन्होंने (मल्लिकार्जुन खड़गे) जो 400 सीट एनडीए के लिए आशीर्वाद दिया है और आपका आशीर्वाद मेरे सर आंखों पर।” पीएम ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल से आपके सामने चुनौती खड़ी हो गई है कि कांग्रेस 40 का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी। मैं प्रार्थना करता हूं कि आप 40 सीटें सुरक्षित करने में सक्षम हों।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।