धन शोधन मामले में ED की कार्रवाई पर मंत्री आतिशी ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (6 फरवरी 2024): धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने कहा कि ED के जांच में ही घोटाला है। मीडिया से बात करते हुए आतिशी ने कहा कि अभी तक छापेमारी में एक भी रुपया नहीं मिला है, हमें चुप कराने के लिए छापेमारी हो रही है।

प्रेस वार्ता के दौरान आतिशी ने कहा कि आप नेताओं और आप से जुड़े लोगों के खिलाफ ED की छापेमारी चल रही है। आप कोषाध्यक्ष और सांसद एनडी गुप्ता, अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव और अन्य के आवास पर छापेमारी चल रही है। भाजपा केंद्रीय जांच एजेंसियों के माध्यम से हमारी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। आतिशी ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को धमकी दी जा रही है। कुछ लोगों के छापा मारा, कुछ को समन जारी किया और कुछ को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन अबतक ED को कुछ भी बरामद नहीं हुआ है। अगले दो साल में भी ED को कुछ नहीं मिलने वाला है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।