केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, सीएम के निजी सचिव समेत कई बड़े नेताओं के ठिकानों पर ED की छापेमारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (6 फरवरी 2024): दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की रेड हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक सीएम केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार और राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता समेत कई नेताओं के घर पर ED छापेमारी की कार्रवाई कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली जल बोर्ड भ्रष्टाचार मामले में ED ने एक्शन लिया है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लांड्रिंग मामले में मंगलवार को केजरीवाल के सहयोगियों के 12 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेताओं के घर मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े अलग-अलग मामलों में ED का ये बड़ा एक्शन हुआ है। ED ने आप नेताओं के 12 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की है।

इधर आप नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ED पर गवाहों से जबरन फर्जी बयान दर्ज कराने का आरोप लगाया है। AAP सांसद और सीएम के निजी सचिव के अलावा दिल्ली जल बोर्ड के पूर्व मेंबर शलभ कुमार के घर पर भी ईडी छापेमारी कर रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।