आधी रात को प्रेमिका से बदला लेने उसके घर पहुंचा युवक, शोर मचाने पर चाकू से किया हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (5 फरवरी 2024): प्रेमिका से बदला लेने के लिए प्रेमी युवती के घर पहुंच गया। सीढ़ी लगाकर आरोपी उसके घर में घुसा लेकिन गलती से वह प्रेमिका के मां के कमरे में घुस गया। शोर मचाने के बाद परिवार के अन्य लोग भी वहां जमा हो गए। सब ने मिलकर आरोपी को काबू करने का प्रयास किया तो उसने प्रेमिका की मां व पति पर चाकू से हमला कर दिया। मामला उत्तरी दिल्ली के रोहिल्ला इलाके का है।

पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गुरुग्राम निवासी मनीष को गिरफ्तार कर लिया। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक मनीष की उस युवती से चार साल पहले दोस्ती थी। अब युवती अपने पति,बच्चे, मां और छोटी बहन के साथ सराय रोहिल्ला इलाके में रहती है। शुक्रवार रात में मनीष युवती के घर में घुस गया और चाकू से परिजनों पर हमला कर दिया ,पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।