सीएम केजरीवाल का हुआ विरोध, सीएम बोले -कहीं भी जाऊं हाय -हाय करने पहुंच जाते हैं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (4 फरवरी 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संबोधन से पहले मंच के नीचे लोग हाय -हाय का नारा लगाने लगे। जिसके बाद सीएम केजरीवाल ने कहा कि “मैं आपकी भी बात करूंगा, चिंता ना करो। ” केजरीवाल ने आगे कहा कि “पूरी दिल्ली में कहीं भी हमलोग स्कूलों का उद्घाटन करने जाते हैं तो ये दूसरी पार्टी वाले हमारे हाय -हाय करने पहुंच जाते हैं। हम कहीं मोहल्ला क्लिनिक का उद्घाटन करने जाते हैं, कहीं अस्पताल का उद्घाटन करने जाते हैं तो ये दूसरी पार्टी वाले हाय -हाय करने पहुंच जाते हैं।”

सीएम ने आगे कहा कि “आज तो पवित्र दिन है, आज तो चार स्कूलों का उद्घाटन हो रहा है,10 हजार बच्चों की शिक्षा का व्यवस्था हो रहा है। आज तो ये गंदी राजनीति ना करो।”

बता दें कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के किराड़ी विधानसभा में नए सरकारी स्कूलों का आधारशिला रखने पहुंचे जहां मंच के नीचे से लोग हाय- हाय के नारे लगाने लगे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।