अरविंद केजरीवाल अपराधियों जैसा व्यवहार कर रहे हैं: वीरेंद्र सचदेवा, भाजपा, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (3 फरवरी 2024): दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दिल्ली की जनता सीएम अरविंद केजरीवाल को जांच एजेंसियों से छिपते-भागते देख स्तब्ध हैं और हर बीतते दिन के साथ अरविंद केजरीवाल अपनी विश्वसनीयता खोते जा रहे हैं।

सचदेवा ने कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि जो केजरीवाल एवं उनके सहयोगी सुश्री आतिशी 27 जनवरी को चिल्ला चिल्ला कर कह रहे थे कि भाजपा हमारे विधायकों पर लोटस 2 चला रही है, और हमारे पास भाजपा की ओर से हमारे विधायक को प्रलोभन देने की रिकार्डिंग भी है। आज अपने लगाये आरोप की पुलिस जांच से भाग रहे हैं। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल का इतिहास साक्षी है कि कितनी बार उन्होने भाजपा नेताओं पर आरोप लगाए फिर माफी मांगी और अब वह ED के सम्मन से छिप रहे हैं तो अपने लगाए आरोपों की जांच से भी भाग रहे हैं। जिस तरह केजरीवाल ED के सम्मन के साथ ही अब क्राइम ब्रांच के नोटिस से भी बच रहे हैं उसके बाद यह कहना अतिशयोक्तिपूर्ण ना होगा कि अरविंद केजरीवाल का व्यवहार अब अपराधियों जैसा हो गया है।

सचदेवा ने कहा कि क्राइम ब्रांच नोटिस मामले मे कल शुक्रवार रात से केजरीवाल जैसा व्यवहार कर रहे हैं वह साफ करता है कि वह जानबूझकर जांच से भाग रहे क्योंकि केजरीवाल के पास कोई सबूत नहीं है और लोटस 2 का आरोप अपने भ्रष्टाचार से जनता का ध्यान हटवाने के लिए उनकी एक मनगढ़ंत कहानी है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि जिस तरह केजरीवाल कल रात से क्राइम ब्रांच से बच रहे हैं वह दर्शाता है कि उनके पास कोई सबूत नहीं है।

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और केजरीवाल सरकार में मंत्री सुश्री आतिशी ने भाजपा पर विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोप लगाए हैं उसे साबित करें नहीं तो उनके खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज हो और कड़ी कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में केजरीवाल और उनके विधायकों द्वारा एक दर्जन से ज्यादा ऐसे ही बयान दिए गए हैं और विधानसभा सत्र में चर्चा करने के बावजूद आज तक भाजपा नेताओं के नाम नहीं बता पाए।

बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली विधानसभा के अंदर भी भाजपा नेता केजरीवाल और उनके मंत्री द्वारा लगाए गए आरोपों के सबूत मांगेंगे। केजरीवाल के घोटाले एक-एक कर सामने आ रहे हैं उन घोटाले से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए अरविंद केजरीवाल द्वारा यह आरोप लगाया गया है। रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल जब तक जांच में सहयोग नहीं देते तब तक हम उनसे सवाल पूछते रहेंगे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।