दिल्ली पुलिस के नोटिस पर केजरीवाल के दफ्तर का जवाब, क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (3 फरवरी 2024): शनिवार सुबह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस केजरीवाल को एक मामले में नोटिस सौंपने आई थी।

अब सीएम केजरीवाल के दफ्तर से दिल्ली पुलिस की नोटिस का जवाब सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम दफ्तर नोटिस लेने को तैयार है। सीएम दफ्तर रिसीविंग देने को भी तैयार। लेकिन दिल्ली पुलिस नोटिस नहीं दे रही है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक केजरीवाल के दफ्तर ने कहा कि उनका मकसद नोटिस देना नहीं था वो मीडिया लेकर आए थे, उनका मकसद बदनाम करना है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर विधायकों की खरीद – फरोख्त का आरोप लगाया था, इस मामले में बीजेपी नेताओं ने दिल्ली पुलिस आयुक्त से मुलाकात कर शिकायत पत्र सौंपा और मामले के जांच की मांग की। इसी मामले में नोटिस देने के लिए दिल्ली पुलिस की टीम केजरीवाल के घर गई थी।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।