अरविंद केजरीवाल पर कानूनी कार्रवाई करेगी दिल्ली भाजपा, पुलिस आयुक्त को सौंपा शिकायत पत्र

रंजन अभिषेक
टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 जनवरी 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा बीजेपी पर लगाए गए “आप” विधायकों को प्रलोभन देने और उन्हें तोड़ने के आरोपों का बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने खंडन किया है। उन्होंने इस आरोप को बेबुनियाद बताया है।

साथ ही दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं अन्य नेताओं ने इस बाबत पुलिस आयुक्त, दिल्ली से मुलाकात की है और इस आरोप की जांच करने एवं मुख्यमंत्री पर कार्रवाई करने की मांग की है। भाजपा नेता सचदेवा ने कहा कि भाजपा नेताओं पर आरोप लगाना और फिर चुप हो जाना या माफी मांग लेना अरविंद केजरीवाल की पुरानी आदत है, इस बार हमने कार्रवाई करने का निर्णय लिया है।

भाजपा नेता रामवीर सिंह बिधुरी ने कहा कि हम इस आरोप पर चुप नहीं बैठेंगे और दिल्ली की जनता के बीच झूठ उजागर करने के साथ ही इस मुद्दे को विधानसभा में भी उठाएंगे।

सीएम केजरीवाल द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा से मुलाकात की सीएम के खिलाफ शिकायत पत्र सौंपा। पुलिस अधिकारी से मुलाकात करने वाले प्रतिनिधि मंडल में मूल रूप से भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, सांसद डॉ हर्षवर्धन, सांसद मनोज तिवारी, सांसद रमेश बिधूड़ी, प्रवेश साहिब सिंह वर्मा एवं हंसराज हंस सहित कई अन्य नेता शामिल हुए।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।