Fighter Movie Review: एंटरटेनमेंट का खजाना है “फाइटर”, फिल्म देखकर निकले दर्शकों ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 जनवरी 2024): 25 जनवरी 2024 को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म “फाइटर” सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शकों में खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। 250 करोड़ के बजट में बनी फिल्म अबतक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 61.5 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

फिल्म में सुपरस्टार ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, और संजीदा शेख जैसे सितारे ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने सिनेमाघरों के बाहर फिल्म देखकर निकल रहे लोगों से बातचीत की और फिल्म में एक्शन और एंटरटेनमेंट को लेकर पूछा तो दर्शकों ने फिल्म को लेकर काफी सकारात्मक बातें कही। लोगों ने फिल्म के म्यूजिक की भी खूब तारीफ की।

इस फिल्म के माध्यम से दीपिका पादुकोण, जो पहले विवादों में थी उनको भी लोगों ने स्वीकार किया है और उनके नए किरदार का स्वागत किया है। लेकिन इसे “पठान” की तरह ब्लॉकबस्टर बनने के लिए अभी और लंबा सफर तय करना होगा।

निर्माता एवं निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को बड़े सितारों के साथ बड़ी बजट की फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। 2023 में उन्होंने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ बनाई फिल्म “पठान” को लेकर धमाल मचाया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1050 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया। अब फाइटर भी एक बड़ी बजट की फिल्म है और देखना ये है कि क्या इस फिल्म का कलेक्शन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगा या नहीं।।