ममता बनर्जी के बयान पर आप नेता सौरभ भारद्वाज बोले- ‘इंडिया ब्लॉक की सभी पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ेंगी’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 जनवरी 2024): पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल में अकेले चुनाव लड़ेगी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस बयान पर राजनीति तेज हो गई है और पक्ष-विपक्ष को नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आई है। इसी कड़ी में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आई है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “बंगाल में तृणमूल कांग्रेस एक बड़ी पार्टी है, सत्ता में है। इसलिए उनके लिए सीटों का बंटवारा थोड़ा उलझा हुआ रहेगा लेकिन छोटे-मोटे जो भी मनमुटाव होंगे वो हल कर दिए जाएंगे क्योंकि मोटे तौर पर चाहें राहुल गांधी हों या ममता बनर्जी हों, दोनों ही INDIA गठबंधन की कामयाबी के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें उम्मीद है कि इंडिया ब्लॉक की सभी पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ेंगी”

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि “कांग्रेस पार्टी के साथ मेरी कोई चर्चा नहीं हुई। मैंने हमेशा कहा है कि बंगाल में हम अकेले लड़ेंगे। मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि देश में क्या किया जाएगा लेकिन हम एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी हैं और बंगाल में हैं। हम अकेले ही भाजपा को हरा देंगे। मैं INDIA गठबंधन का हिस्सा हूं। राहुल गांधी की न्याय यात्रा हमारे राज्य से गुजर रही है लेकिन हमें इसके बारे में सूचित नहीं किया गया है।”