दिल्ली मेट्रो के अंदर दो महिलाओं के बीच मारपीट, जमकर हुआ बवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 जनवरी 2024): दिल्ली मेट्रो आए दिन वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो के अंदर से कभी डांस करने, गाना गाने का वीडियो वायरल होता है तो कभी अजीबोगरीब स्टंट करने का वीडियो वायरल होता है। वहीं अब दिल्ली मेट्रो के अंदर से एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दो महिलाएं एक-दूसरे से मारपीट करते हुए नजर आ रही है। ये वीडियो एक्स पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो के अंदर दो महिलाओं के बीच जमकर झगड़ा हो रहा है। इनमें से एक महिला दूसरी महिला को धमकी देते हुए भी नजर आ रही है। साथ ही यह भी देखा जा सकता है वहां मौजूद कुछ महिलाएं उन दोनों को शांत कराने की कोशिश कर रही है। यह झगड़ा तब शुरू होता है, जब मेट्रो में खड़ी एक महिला सीट पर बैठी एक महिला को कहती है, कौन आएगा, उसे बुला। इसके बाद वह महिला भड़क गई और उसको मारती है। इसके बाद दोनों में बहस बढ़ जाता है। फिर खड़ी हुई महिला कहती है कि, मैं सिंगर हूं, अभी तूझे अरेस्ट करवाऊंगी।

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ShoneeKapoor नाम के अकाउंट से सोमवार को शेयर किया गया है‌। खबर के लिखे जाने तक इस वीडियो को 17 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और 300 से अधिक लाइक्स मिला है। वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है, “यात्रीगण कृपया ध्यान दें, मेट्रो की गति की दिशा में प्रथम डिब्बा शुर्पनखाओं के लिए आरक्षित हैं, अतः पुरुष यात्रियों से विनम्र निवेदन है कि शूर्पणखाओं के डिब्बे में न चढ़े, केवल शूर्पणखा का शूर्पणखा संग युद्ध देखते हुए यात्रा का आनन्द लेते रहे।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “इन्हें 24 घंटे का एक एंटरटेनमेंट चैनल शुरू कर देना चाहिए।”