नीतीश कुमार फिर मारेंगे पलटी?, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने दिए संकेत

रंजन अभिषेक
टेन न्यूज नेटवर्क

पटना (23 जनवरी 2024): बिहार की सियासत में एकबार फिर हलचल तेज हो गई है। लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है बिहार में सियासी पारा हाई हो रहा है। नीतीश कुमार को लेकर अटकलों का बाजार एकबार फिर गरम हो गया है। इसका कारण है कि नीतीश कुमार को लेकर बीजेपी का रुख नरम पड़ गया है। बीते दिनों बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तो यहां तक कह दिया था कि नीतीश कुमार यदि भाजपा में आएंगे तो वहां स्वागत है। वहीं अमित शाह भी इस ओर इशारा कर चुके हैं। मंगलवार को पटना में फिर एकबार सियासी बवाल देखने को मिला।

राज्यपाल से मिले सीएम नीतीश कुमार

बिहार में अटकलों का बाजार तब गरम हुआ जब मंगलवार सुबह नीतीश कुमार राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंच गए। जिसके बाद यह चर्चा तेज हो गई कि क्या नीतीश कुमार फिर एकबार पलटी मारेंगे?

साथ ही बीते दिनों गृहमंत्री अमित शाह ने एक अखबार के इंटरव्यू में कहा था कि राजनीति में जो और तो पर बात नहीं होती। प्रस्ताव आने पर विचार किया जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री ने दिए संकेत

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बड़ा संकेत देते हुए कहा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर लिखा कि बंगला में कहते हैं “खेला होबे”, मगही में कहते हैं “खेला होकतो”, भोजपुरी में कहते हैं “खेला होखी”, बाकी आप खुद ही समझदार हैं…