दिल्ली में 22 जनवरी को एम्स समेत 4 बड़े अस्पतालों में रहेगा हाफ-डे, जान लें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 जनवरी 2024): अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर सभी केंद्रीय कार्यालयों में दोपहर 2.30 बजे तक यानी हाफ-डे की छुट्टी घोषित की गई है। इसके चलते दिल्ली के 4 बड़े अस्पतालों में हाफ-डे की घोषणा की गई है, जिसमें एम्स, सफदरजंग, राम मनोहर लोहिया और लेडी हार्डिंग शामिल है। इन अस्पतालों में 2:30 बजे तक कोई काम नहीं होगा, लेकिन इमरजेंसी सेवा चालू रहेगा।

एम्स ने अपने कर्मचारियों के लिए एक नोटिस जारी किया है। नोटिस में कहा गया है कि सोमवार को इंस्टीट्यूट 2.30 बजे तक बंद रहेगा। इस समय OPD की सुविधा नहीं होगी। सभी केन्द्रों के प्रमुख, डिपार्टमेंट हेड्स, यूनिट और ब्रांच ऑफिसर्स से अनुरोध है कि वे अपने कर्मचारियों को इसकी जानकारी दें।

बता दें कि सफदरगंज अस्पताल और लेडी हार्डिंग अस्पताल में 22 जनवरी को OPD के लिए सुबह 8 से 10 बजे तक मरीज रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे। सफदरगंज में लैब, रेडियोलॉजिकल सर्विस सुबह 11.30 बजे तक उपलब्ध रहेंगी और फार्मेसी सुविधा दोपहर तक चालू रहेगी। ऑपरेशन थिएटर बंद रहेंगे। वहीं राम मनोहर लोहिया अस्पताल में 22 जनवरी को OPD, लैब सर्विस दोपहर 2.30 बजे तक बंद रहेंगी।