अरविंद केजरीवाल कुछ छिपा रहे हैं इसलिए वो जांच एजेंसियों को सहयोग नहीं कर रहे: बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 जनवरी 2024): दिल्ली के शराब नीति घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय के चौथे समन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पेश नहीं होने पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह साफ दिखाता है कि अरविंद केजरीवाल दोषी हैं या फिर कुछ छिपा रहे हैं, जिसकी वजह से वो जांच एजेंसियों को सहयोग नहीं कर रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है, “शराब घोटाले के नशे का असर इतना है, अरविंद केजरीवाल ED से थर-थर कांप रहे हैं। ED के चौथे समन के बाद भी पेश नहीं होना साफ दिखाता है कि केजरीवाल जी या तो दोषी हैं या फिर कुछ छिपा रहे हैं जो वो जांच एजेंसियों को सहयोग नहीं कर रहे हैं।”

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने इससे पहले भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीन बार समन जारी कर पूछताछ के लिए बुला चुकी है। लेकिन केजरीवाल और उनकी पार्टी ने ईडी के तीनों समन को गैरकानूनी बताते हुए पेश होने से इंकार कर दिया था। केजरीवाल को पहला समन 30 अक्टूबर, 2023 को जारी किया था और 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। केजरीवाल को दूसरा समन 18 दिसंबर, 2023 को जारी किया गया था और 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। और तीसरा समन 22 दिसंबर, 2023 को जारी किया गया था और 3 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया था।