आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बताया दिल्ली सीएम केजरीवाल राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में शामिल होंगे या नहीं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 जनवरी 2024): अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ का समारोह होने वाला है। इस समारोह के लिए विपक्षी दलों के नेताओं को भी न्योता मिला है। लेकिन कई विपक्षी नेताओं ने इस कार्यक्रम को बीजेपी और आरएसएस का बताकर जाने से इनकार कर दिया है। इस पर अब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आई है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “ज्यादातर विपक्ष के नेताओं ने कहा है कि वो मंदिर जाएंगे। अरविंद केजरीवाल एक बार पहले ही मंदिर जा चुके हैं। इसके लिए बहुत ज्यादा खींचातान नहीं होना चाहिए। नहीं साहब, जब मोदी जी जा रहे हैं, तभी आप क्यों नहीं जाएंगे? मोदी जी के साथ ही क्यों नहीं बैठेंगे। मुझे लगता है कि जो कनेक्शन है वो भगवान राम से है। भगवान राम वहां पर 22 को भी मिलेंगे और 23 को 24 को भी मिलेंगे।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में शामिल होंगे या नहीं इस पर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “मैं इस बारे में नहीं जानता हूं कि वो कब जाएंगे। मेरा मानना है कि जाना जरूरी है लेकिन जब पीएम मोदी वहां जा रहे हों तो वहां जाना जरूरी नहीं है। लोग भगवान राम के लिए वहां जा रहे हैं, इसलिए वे जब चाहें वहां जा सकते हैं।”