राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर राहुल गांधी के बयान पर भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 जनवरी 2024): भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस का कार्यक्रम बताकर उन पर जोरदार हमला किया था। तो वहीं राहुल गांधी के इस बयान के बाद राजनीति तेज हो गई और भारतीय जनता पार्टी के नेता उन पर हमलावर हैं। इस मामले में अब भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है।

भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि “विपक्ष का काम बोलना ही है लेकिन उन्हें ये भी नहीं मालूम कि वे राम के खिलाफ बोलने के लिए तैयार हो गए हैं, भारतीय होने के नाते हमें इस पर गर्व होना चाहिए, इस पर राजनीति ना करें। अगर वे नहीं आ रहे हैं ते ये उनका नुकसान है हमारा नहीं।”

इसके साथ ही उन्होंने अयोध्या में अपने प्रदर्शन पर भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि “मैं पहली बार अयोध्या आई हूं। मैं रामायण में सीता के रूप में प्रदर्शन करने जा रही हूं। इस कार्यक्रम का आयोजन स्वामी रामभद्राचार्य ने किया है। उन्होंने 10 दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया है। इस दौरान यहां रहना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। पूरा बॉलीवुड ‘राममय’ है। कलाकार राम गीत गा रहे हैं। मैंने पिछले साल एक राम भजन भी गाया था। हर कोई राम पर सब कुछ तैयार कर रहा है।”

बता दें कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तीसरे दिन यानी मंगलवार को नगालैंड के कोहिमा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी और RSS पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि “22 जनवरी का जो कार्यक्रम है वो राजनीतिक कार्यक्रम बन गया है। भाजपा और RSS ने 22 तारीख को एक चुनावी फ्लेवर दे दिया है और इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष ने वहां जाने से इंकार कर दिया।”