दिल्ली में ठंड का कहर जारी! कोहरे की वजह से 120 उड़ानें प्रभावित

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 जनवरी 2024): दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है और घना कोहरा छाया हुआ है। कोहरे के वजह से दृश्यता कम हो गई है। कोहरे का असर कई ट्रेनों और फ्लाइटों पर पड़ रहा है। इसकी वजह से आज बुधवार को कई ट्रेन और फ्लाइट देरी से चल रही है, जबकि कुछ को रद्द करना पड़ा है। इसके वजह से यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है और उन्हें अपने ट्रेन और फ्लाइट्स का इंतजार करना पड़ रहा है।

दिल्ली हवाईअड्डा FIDS (उड़ान सूचना प्रदर्शन प्रणाली) ने जानकारी देते हुए बुधवार को बताया कि दिल्ली हवाईअड्डे ने घने कोहरे के कारण उड़ान संचालन में देरी की सूचना दी है, जिससे (घरेलू और अंतरराष्ट्रीय) आगमन और प्रस्थान दोनों सहित लगभग 120 उड़ानें प्रभावित हुईं।

FIDS ने आगे बताया कि 21 घरेलू आगमन, 16 घरेलू प्रस्थान, 13 अंतर्राष्ट्रीय प्रस्थान और 3 अंतर्राष्ट्रीय आगमन सहित कुल 53 उड़ानें कोहरे और अन्य परिचालन कारणों से दिल्ली हवाई अड्डे से रद्द कर दी गई हैं और संचालित नहीं हो रही हैं।

तो वहीं अगर राजधानी दिल्ली में आज की मौसम की बात करें तो शीतलहर जारी है। ठंड से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं। मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में अधिकतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 4 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।