ओवैसी ने कहा ‘RSS का छोटा रिचार्ज’ तो सौरभ भारद्वाज ने दिया मुहतोड़ जवाब, क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 जनवरी 2024): AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन औवेसी ने ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘RSS का छोटा रिचार्ज’ बताया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि इन्हीं लोगों ने बिल्किस बानो के मसले पर चुप्पी बनाई रखी थी और कहा था कि वो सिर्फ़ शिक्षा और सेहत जैसे मसलों पर बात करना चाहते हैं। इस मामले पर अब दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज का बयान सामने आया है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “मुझे नहीं लगता कि मुझे उसे जवाब देना चाहिए। मैं भगवान हनुमान से प्रार्थना करूंगा कि वे भी उन्हें आशीर्वाद दें। सुंदरकांड पाठ जैसे अच्छे कार्यक्रम पर किसी भी राजनीतिक दल को आपत्ति नहीं होनी चाहिए। अगर वे आपत्ति जता रहे हैं तो यह ठीक नहीं है।”

बता दें कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को RSS का छोटा रीचार्ज करार देते हुए ट्वीट में कहा था कि “कहा जाता RSS का छोटा रीचार्ज ने फ़ैसला लिया है के दिल्ली की हर विधान सभा क्षेत्र में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जाएगा। ये फ़ैसला 22 जनवरी के उद्घाटन की वजह से लिया गया।”

AIMIM प्रमुख ने आगे कहा, “आपको याद दिला दूँ के ये लोग ने बिल्किस बानो के मसले पर चुप्पी बनाई रखी थी और कहा था के वो सिर्फ़ शिक्षा और सेहत जैसे मसलों पर बात करना चाहते हैं। क्या सुंदरकांड पाठ शिक्षा है या सेहत? असल बात तो यही है के इन्हें इंसाफ़ से परहेज़ है। संघ के एजेंडे का पूरा साथ दे रहे हैं। हम बाबरी की बात भी ना करें, आप न्याय, मोहब्बत, फ़लाना का बाजा बजाते रहो और साथ में हिंदुत्व को मज़बूत करते रहो। वाह!”