सिनेमा जगत के सुपरस्टार नागार्जुन ने पीएम मोदी को लेकर कहा – वो 1.5 अरब लोगों के नेता हैं, जानें पूरा मामला

रंजन अभिषेक
टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 जनवरी 2024): मालदीव के मंत्रियों के द्वारा भारत के प्रधानमंत्री एवं वैश्विक स्तर के नेता नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी के बाद विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बता दें कि बीते दिनों भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लक्षद्वीप के दौरे पर थे। इस दौरान पीएम ने वहां की कई आकर्षक तस्वीरें साझा की। पीएम ने भारत वासियों से यह अपील भी किया कि उन्हें अपने पसंदीदा जगहों में लक्षद्वीप को शामिल करना चाहिए और एकबार यहां जरूर आना चाहिए।

जिसके बाद मालदीव के कुछ मंत्रियों ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई अपमानजनक टिप्पणी की। मालदीव के मंत्रियों द्वारा टिप्पणी के सोशल मीडिया पर भारत एवं विश्व के कई देशों के लोगों ने मालदीव को जमकर लताड़ा। भारत के कई सेलेब्रिटियों और खिलाड़ियों एवं दिग्गज हस्तियों ने मालदीव की निंदा की और मालदीव ना जाने की बात कही।

सिने सुपरस्टार नागार्जुन का बड़ा बयान

अब इस कड़ी में दक्षिण फिल्म के सुपरस्टार नागार्जुन का बड़ा बयान सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नागार्जुन ने अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव की अपनी छुट्टियों को रद्द कर दिया है। सुपरस्टार ने कहा कि ” मुझे 17 जनवरी को छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव जाना था क्योंकि मैं अपने परिवार के लिए ज्यादा समय नहीं निकाल सका।”

आगे कहा कि “हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उनके मंत्रियों की टिप्पणियां खराब थी और उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। पीएम मोदी 1.5 अरब लोगों के नेता हैं और दुनियाभर में बहुत सम्मानित हैं।।