बड़ी खबर: जन्मदिन पर मायावती ने किया बड़ा ऐलान, अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी BSP

रंजन अभिषेक
टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 जनवरी 2024): जन्मदिन के मौके पर बसपा सुप्रीमो मायावती एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है। बसपा सुप्रीमो ने आगामी लोकसभा चुनाव में अकेले दम पर चुनाव लडने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वह किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बसपा सुप्रीमो ने कहा कि ” इस चुनाव को लेकर एक बात स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि हमारी पार्टी अपनी पूरी तैयारी और दमदारी के साथ लोकसभा चुनाव अकेले ही लड़ेगी। बहुसंख्यक समाज के बल पर ही हमने 2007 में उत्तर प्रदेश में अपनी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई थी। इसलिए अपने अनुभव को ध्यान में रखकर अकेले ही चुनाव लड़ेगी। हमारी पार्टी किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन में नहीं लड़ेगी।”

आगे उन्होंने कहा कि मैं अपनी पार्टी के लोगों से अनुरोध करती हूं कि देश में लोकसभा चुनाव होने में काफी कम समय रह गया है। यदि इस चुनाव में पार्टी के लोग मेरे दिशा निर्देशों के मुताबिक चलकर कड़ी मेहनत करेंगे और पार्टी का बेहतर परिणाम ले आते हैं तो मेरे जन्मदिन का खास तोहफा ले आएंगे। मुझे अपने पार्टी के सभी लोगों से उम्मीद है कि वो तन,मन, धन की पूरी ऊर्जा, शक्ति और एकजुटता के साथ लोकसभा चुनाव लडेंगे और केंद्र की सत्ता में अपना प्रभावी भागेदारी भी सुनिश्चित करेंगे।।