ईमानदार और पारदर्शी राजनीति के लिए पंजाब सीएम भगवंत मान ने केजरीवाल की सराहना की, कहा- पंजाब में उजाला कर रहे हैं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 जनवरी 2024): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा है कि अभी तक पंजाब का सारा पैसा कुछ परिवार लूट लेते थे। साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि जब से आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार आयी है, तेज़ी से व्यवस्था बदलने लगी है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक रिपोर्ट को साझा करते हुए यह बात कही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पंजाब की बिजली इकाइयों ने सितंबर 2023 को समाप्त तिमाही में 564 करोड़ रुपये का मुनाफा दर्ज किया है। वहीं अब पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए उनकी सराहना की है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पोस्ट में कहा है कि “अभी तक पंजाब का सारा पैसा कुछ परिवार लूट लेते थे। जनता बेबस थी। जब से आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार आयी है, तेज़ी से व्यवस्था बदलने लगी है। 75 साल से इन लोगों ने लूटा है। समय लगेगा। लेकिन सब ठीक करेंगे।”

तो वहीं केजरीवाल के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल जी आप जी ने देश में ईमानदार और पारदर्शिता की राजनीति का जो दीपक जलाया है उससे ज्योति लेकर पंजाब में उजाला कर रहे हैं। तभी तो पंजाब बनेगा हीरो। इस बार 13-0 इनक़लाब ज़िंदाबाद।”