दिल्ली: वसंत स्क्वायर मॉल के पास एक वन क्षेत्र में फंदे से लटका मिला शव, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 जनवरी 2024): दिल्ली के वसंत स्क्वायर मॉल के पास एक वन क्षेत्र में शुक्रवार को एक 47 वर्षीय व्यक्ति का पेड़ से लटका शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस के एक अधिकारी ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली के वसंत स्क्वायर मॉल के पास एक वन क्षेत्र में शुक्रवार को एक 47 वर्षीय व्यक्ति को फांसी पर लटका हुआ पाया गया‌।

अधिकारी ने कहा कि उन्हें दोपहर करीब साढ़े तीन बजे फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली, जिसके बाद एक टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने आगे कहा कि फोन करने वाले व्यक्ति मसूदपुर वसंत कुंज निवासी उत्तम सिंह ने पुलिस टीम को बताया कि उसका भाई विकास कुमार, जो उसी इलाके में रहता था वसंत स्क्वायर मॉल के पास एक वन क्षेत्र में लटका हुआ पाया गया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और विकास को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को सफदरजंग शवगृह में भेज दिया गया है। परिवार वालों ने किसी के खिलाफ कोई संदेह नहीं जताया है।बता दें कि विकास कुमार बीते बुधवार से लापता था। इस संबंध में गुरुवार को थाने में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करवाया गया था।