कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने केजरीवाल को दिया सुझाव, कहा- उन्हें ईडी के सामने अपनी बात रखनी चाहिए

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 जनवरी 2024): प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शनिवार को शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चौथा समन जारी किया है। उन्हें 18 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी द्वारा अरविंद केजरीवाल को भेजे गए समन पर सियासत गरमा गई है। वहीं अब केजरीवाल को भेजे गए समन पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित की प्रतिक्रिया सामने आई है।

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने अरविंद केजरीवाल को सुझाव देते हुए कहा कि उन्हें ईडी के सामने जाना चाहिए और अपनी बात रखनी चाहिए। कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा है कि “उन्हें जाना चाहिए। कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और राहुल गांधी को जब भी ईडी ने समन किया तो वे गए। उन्हें भी जाना चाहिए और ईडी के सामने अपनी बात रखनी चाहिए।”

बता दें कि इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीन बार समन जारी कर पूछताछ के लिए बुला चुकी है। लेकिन केजरीवाल और उनकी पार्टी ने ईडी के तीनों समन को गैरकानूनी बताते हुए पेश होने से इंकार कर दिया था। केजरीवाल को पहला समन 30 अक्टूबर, 2023 को जारी किया था और 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। केजरीवाल को दूसरा समन 18 दिसंबर, 2023 को जारी किया गया था और 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। और तीसरा समन 22 दिसंबर, 2023 को जारी किया गया था और 3 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया था।