दिल्ली: पांच लोगों ने एक 22 वर्षीय युवक की बेरहमी से चाकू मारकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 जनवरी 2024): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं ताजा मामला दक्षिण-पूर्वी दिल्ली से आया है। एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में तीन किशोरों समेत पांच लोगों ने एक 22 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। अधिकारी ने विवरण साझा करते हुए कहा कि मंगलवार और बुधवार की मध्यरात्रि को घटना के संबंध में बदरपुर थाने में एक सूचना प्राप्त हुई।

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने कहा कि “पुलिस की एक टीम मीत चौक के पास गौतमपुरी इलाके में गश्त कर रही थी। तभी उन्होंने देखा कि तीन-चार लोग एक आदमी को घसीट रहे थे जो बेहोश था और बुरी तरह घायल था। बाद में उस व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान गौतमपुरी, फेज-2 निवासी गौरव उर्फ लंबू (22) के रूप में हुई।

डीसीपी ने कहा कि दोनों पुलिस कर्मचारियों ने अन्य उपलब्ध कर्मचारियों के साथ आरोपियों का बीआईडब्ल्यू कॉलोनी की ओर पीछा किया और एनटीपीसी गेट नंबर 1 के पास पहुंचे, जहां स्टाफ के साथ एसएचओ भी पहुंचे और उन्हें पकड़ लिया। आरोपियों की पहचान अरमान उर्फ कुर्रू और दो किशोरों के रूप में की गई। उनसे पूछताछ करने पर पता चला कि उनका गौरव से निजी हिसाब-किताब तय करने को लेकर झगड़ा हुआ था।

डीसीपी ने कहा कि लड़ाई के दौरान, उन्होंने उस पर कई बार चाकू से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में, उनके दो सहयोगियों, साहिद और एक किशोर को भी पकड़ लिया गया। डीसीपी ने कहा कि अपराध में इस्तेमाल किया गया खून से सना हथियार भी बरामद कर लिया गया है। शव को एम्स शवगृह में भेज दिया गया है।