बीजेपी चाहे कितना भी षड्यंत्र रच ले केजरीवाल झुकेंगे नहीं: राजकुमार आनंद, समाज कल्याण मंत्री

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 जनवरी 2024): आम आदमी पार्टी ने ‘मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान की सफलता के बाद चार जनवरी से ‘मैं भी केजरीवाल’ जनसंवाद अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत आप मंत्री, विधायक, निगम पार्षद और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से जनसंवाद कर रहे हैं कि अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार होते हैं तो क्या उन्हें इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए। इसी क्रम में आज बुधवार को दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद ने पटेल नगर में लोगों के साथ जनसंवाद किया और राय जानी।

समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स जनसंवाद से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट कर यह जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट में कहा है कि “पटेल नगर की जनता ने बता दिया है कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली का बेटा है। आज ‘मैं भी केजरीवाल’ जनसभा में उमड़े जनसैलाब ने बीजेपी के मनसूबों पर पानी फेर दिया जब जनता ने एक स्वर में कहा कि बीजेपी चाहे षडयंत्र करके केजरीवाल को जेल भेज दे लेकिन वो झुकेंगे नहीं। उसने हमें बेटा बनकर मुफ़्त सुविधाएं दी हैं बीजेपी नहीं चाहती वह हमें मिले।”

मंत्री राजकुमार आनंद ने आगे कहा कि “जनता सब जानती है उसने अपने लिए केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर चुना है। हर विधायक जनता ने अपने वोट से चुना है। बीजेपी को ये हजम नहीं हो रहा। इसलिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगाकर केजरीवाल के कामों को रोकने के लिए उन्हें जेल में डालना चाहती है। हमें उनका इस्तीफा मंज़ूर नहीं।”