‘अब दिल्ली होगी साफ’ अभियान की शुरूआत करते हुए दिल्ली मेयर ने चांदनी चौक का किया निरीक्षण

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 जनवरी 2024): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सफाई व्यवस्था को लेकर दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉक्टर शैली ओबेरॉय एक्शन मोड में आ गई है। दिल्ली नगर निगम की ओर से ‘अब दिल्ली होगी साफ’ अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान की शुरूआत करते हुए दिल्ली की मेयर डॉक्टर शैली ओबेरॉय ने आज बुधवार को चांदनी चौक इलाके का निरीक्षण किया।

इस दौरान दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि “आज हमने इस अभियान (अब दिल्ली होगी साफ) की शुरुआत दिल्ली के एक बहुत ही महत्वपूर्ण इलाके चांदनी चौक से की है। इस क्षेत्र में स्वच्छता को लेकर नागरिकों ने हमेशा आवाज उठाई है और हम उनका फीडबैक ले रहे हैं। अगर हमें कोई शिकायत मिलती है तो हम उसका तुरंत या उसी दिन समाधान करेंगे।”

शैली ओबेरॉय ने कहा कि “दिल्ली की जनता को पूरी दिल्ली का दुरुस्त करने का जो वादा हमने किया है, आज से इसकी शुरुआत हो चुकी है।” साथ ही दिल्ली की जनता से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि “हम लोग ग्राउंड लेवल पर उतर चुके हैं और अब दिल्ली को रखनी है साफ ये जनता की भी जिम्मेदारी होगी, हमारी तो है ही और अधिकारियों की भी है। अब जनता का साथ एक बार फिर दोबारा चाहिए ताकि हम दिल्ली को ऐसा साफ-सुथरा बना सके, जो हम बाहर के देशों से दिल्ली की तुलना कर सके।”