शहजाद पूनावाला की टिप्पणी पर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने किया जोरदार पलटवार, क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (09 जनवरी 2024): आम आदमी पार्टी और कांग्रेस सीट बंटवारे की बैठक पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मंगलवार को दोनों पार्टियों पर निशाना साधते हुए टिप्पणी की। तो वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला की टिप्पणी पर दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने पलटवार किया है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “उन्हें याद है कि अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा था। लेकिन जब अरविंद केजरीवाल ने ऐसा कहा था तो उन्होंने क्या कहा था? वह भाजपा को गाली देते थे। उस समय भाजपा देश की सबसे बड़ी दुश्मन थी और हिंसा फैलाती थी। आज जब वह भाजपा में आ गए तो वह शाहबानो पर नहीं बोल सकते। तो वह हमें क्या बताएंगे?”

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने दोनों पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा था कि “अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में एक प्रस्ताव पारित कर कहा कि 1984 दंगों के लिए राजीव गांधी का भारत रत्न वापस लिया जाना चाहिए क्या अब उन्होंने इतने महत्वपूर्ण मुद्दे पर समझौता कर लिया है? जिन्होंने अन्ना हजारे के नेतृत्व में वादा किया था कि हम कांग्रेस के साथ कभी समझौता नहीं करेंगे और भ्रष्ट पार्टियों के खिलाफ जाएंगे, आज वे भ्रष्ट पार्टियों की गोद में बैठे हैं।कांग्रेस नेता दिल्ली में संजय सिंह, अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के पोस्टर चिपकाएं कि वे भ्रष्ट हैं। शराब घोटाले से उन्हें कितना पैसा मिला है जिसके कारण वे चुप बैठे हैं।”