कांग्रेस-आप के बीच बैठक खत्म, जानें दोनों पार्टियों में क्या हुई बातचीत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (08 जनवरी 2024): लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर इंडिया गठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर बातचीत जारी है। इसी कड़ी में आज सोमवार को कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में बैठक की। इस दौरान दोनों पार्टियों में सीट शेयरिंग और विभिन्न विषयों को लेकर गहन चर्चा हुई। बैठक के बाद कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक ने बताया कि सीट बंटवारे पर अंतिम फैसला लेने के लिए हम फिर से बैठक करेंगे और लोकसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगे।

बैठक के बाद कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “आज की बैठक में अरविंद केजरीवाल की तरफ से AAP के वरिष्ठ नेताओं को भेजा गया था। इस चर्चा में हमने वरिष्ठ नेताओं के साथ सीट शेयरिंग और विभिन्न विषयों को लेकर गहन चर्चा की है। कुछ दिन बाद हम फिर से बैठक करेंगे और सीट शेयरिंग की अंतिम चर्चा होगी। हम सभी मिलकर जोरदार तैयारी के साथ चुनाव लड़ेंगे और BJP को शिकस्त देंगे।”

बता दें कि यह बैठक कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक के आवास पर हुई। इस बैठक में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली, दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी, सौरभ भारद्वाज, आप सांसद संदीप पाठक और की अन्य नेता मौजूद रहे।