भाजपा वाले तो डाकुओं से भी बदतर हैं: जनसभा को संबोधित करते हुए बोले सीएम केजरीवाल

Arvind Kejriwal

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 जनवरी 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरान दोनों नेताओं ने नेत्ररंग में एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की तुलना पुराने जमाने की डाकू से करते हुए कहा है कि उनका भी ईमान धर्म हुआ करता था। लेकिन भाजपा वाले तो डाकुओं से भी बदतर हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “कल हम जेल में चैतर वसावा(विधायक) से मिलने जाएंगे। इन्होंने चैतर वसावा को गिरफ्तार कर लिया, आपके बेटे को गिरफ्तार कर लिया, आदिवासी समाज के नेता को गिरफ्तार कर लिया। चैतर वसावा हमारे छोटे भाई जैसा है। सबसे ज्यादा दुख मुझे इस बात से हुआ कि चैतर वसावा की धर्मपत्नी शकुंतला बेन को भी इन्होंने गिरफ्तार कर लिया।”

उन्होंने आगे कहा कि ” उन्होंने हमारे समाज की बहू को भी गिरफ्तार कर लिया। ये पूरे आदिवासी समाज के लिए अपमान की बात है। पुराने जमाने में जो डाकू हुआ करते थे उनका भी ईमान धर्म हुआ करता था। किसी गांव में डाका मारने जाते थे तो गांव की बहू बेटियों को नहीं छेड़ते थे। भाजपा वाले तो डाकुओं से भी बदतर हैं।”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “पूरे गुजरात में अगर भाजपा किसी से डरती है तो वो है चैतर वसावा। मैं भाजपा वालों से कहना चाहता हूं कि भाजपा वालों आने वाले समय में चैतर वसावा तुम्हारे लिए काल बनकर निकलेगा। जिस दिन चैतर वसावा बाहर आएगा भाजपा का सत्यानाश करेगा।”

साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि चैतर वसावा पर दवाब डाल रहे हैं कि भाजपा में शामिल हो जाओ तूम्हें मंत्री बना देंगे।” उन्होंने कहा कि “आज मैं घोषणा करता हूं कि आगामी लोकसभा चुनाव में चैतर वसावा भरूच सीट से चुनाव लड़ेंगे।”