‘दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं’: आप नेता आतिशी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 जनवरी 2024): दिल्ली में आम आदमी पार्टी के द्वारा ‘मैं भी केजरीवाल जनसंवाद’ आयोजित किया जा रहा है। इस अभियान के तहत आज रविवार को दिल्ली की शिक्षा मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता आतिशी एक जनसंवाद में शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता चाहती है कि अगर बीजेपी अरविंद केजरीवाल को जेल में भी डाल दें तो भी उन्हें दिल्ली का मुख्यमंत्री बने रहना चाहिए।

‘मैं भी केजरीवाल जनसंवाद’ में शामिल होने के बाद आप नेता आतिशी ने कहा कि “हम दिल्ली के लोगों के बीच जा रहे हैं। पहले हम घर-घर गए अब हमने जनसंवाद की प्रक्रिया शुरू की है। दिल्ली के लोगों की एक तरफी राय है कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं। सभी मानते हैं कि अरविंद केजरीवाल को झूठे केस में फंसाया जा रहा है।”

आप नेता आतिशी ने आगे कहा कि “आम आदमी पार्टी के नेताओं को झूठे केस में फंसाया जा रहा है। भाजपा केजरीवाल के काम का मुकाबला नहीं कर पा रही है। आज सब देख रहे हैं कि किस तरह से फर्जी केस लगाए जा रहे है। दिल्ली के लोगों को लगता है कि चाहे अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दें लेकिन उन्हें दिल्ली का मुख्यमंत्री बने रहना चाहिए।”