आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर बोला हमला, ED के समन पर गरमाई सियासत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 जनवरी 2024): दिल्ली के कथित शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भेजे गए समन पर आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने रविवार को केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने केंद्र सरकार पर विपक्ष के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है और कहा है कि जो विपक्ष के नेता इनके काबू में नहीं आएंगे उन्हें वे ईडी और सीबीआई का उपयोग करके जेल भेजेंगे।

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि “ईडी के लिए समन भेजने के लिए तो कुछ भी नहीं है। उन्हें एक प्रिंटर और एक ए4 का कागज चाहिए। उनको किसी से अनुमति तो लेना नहीं होता है‌। केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार राजनीति कारणों से वो अपने विरोधियों के खिलाफ षड्यंत्र चलती रहती है।”

उन्होंने आगे कहा कि “आज पूरा देश समझ गया है कि जो विपक्ष के नेता इनके काबू नहीं आएगा। उसको सीबीआई और ईडी से डरा कर जेल भेजा जाएगा। जो लोग डर गए और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं और उनके समर्थन में आ गए हैं तो उन लोगों के खिलाफ मुकदमे ठंडे बक्से में डाल दिए जाते हैं।”