डीटीसी बस के अंदर एक पॉकेटमार महिला और यात्री के बीच बहस, वीडियो हुआ वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 जनवरी 2024): सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके अंदर डीटीसी बस में एक पॉकेटमार महिला और यात्री बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बस के अंदर पॉकेटमार महिला और एक महिला यात्री हाथ पकड़ कर बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्हें अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए भी देखा जा सकता है। तो वहीं एक शख्स उनके हाथ छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही यह भी देखा जा सकता है कि बस में काफी भीड़ है।

वायरल हो रहे वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh के अंकाउट से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, “डीटीसी बस के अंदर एक जेबकतरे महिला और यात्री के बीच कलेश।” खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 500 से अधिक लोगों लाइक्स मिले है।

वायरल हो रहे वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है, “एक तो चोरी ऊपर सीना जोरी।” तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, “मेट्रो का भी यही हाल है।पॉकेटमार ज्यादातर महिलाएं।” तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “ये सब ड्रामा हो रहा है ,ये दिखाते हैं की लड़ाई हो रही है और पर्स में से पैसे मार लेते हैं जब ध्यान लोगों का उधर होता है तो।”