पश्चिम बंगाल में ED पर हमले को लेकर गरमाई सियासत, मोदी के मंत्री ने विपक्षियों की लगा दी क्लास!

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 जनवरी 2024): पश्चिम बंगाल में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पर हुए हमले को लेकर राजनीति गरमा गई है। इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि जो लोग जेल जाने से डरते हैं, वे एजेंसियों के खिलाफ बोलते हैं और हमला करते हैं।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि “लोकतांत्रिक तंत्र में सरकारी एजेंसियां अपना काम करती हैं। उन्हें बिना किसी बाधा के काम करने की इजाजत दी जानी चाहिए। लेकिन दुर्भाग्य से कुछ क्षेत्रों में जो लोग भ्रष्ट हैं, कानून और व्यवस्था का सम्मान नहीं करते हैं और जेल जाने से डरते हैं, वे एजेंसियों के खिलाफ बोलते हैं और उन पर हमला करते हैं मैं इसकी निंदा करता हूं।”

बता दें कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पर छापेमारी के दौरान हमला किया गया और उसके वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। यह हमला तब हुआ जब ईडी की टीम राशन घोटाले के सिलसिले में टीएमसी के दो ब्लॉक स्तर के नेताओं शाहजहां शेख और शंकर अध्या और उनके रिश्तेदारों के परिसरों पर छापेमारी करने पहुंची थी।