शिक्षा मंत्री आतिशी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- मनीष सिसोदिया को जेल में डाल सकते है, उनके सपने को नहीं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 जनवरी 2024): दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने आज शुक्रवार को पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र में बन रहे सरकारी स्कूल का निरीक्षण किया। इस दौरान शिक्षा मंत्री आतिशी ने PWD को निर्देश दिया है कि आगामी सत्र से पहले स्कूल को तैयार किया जाए। शिक्षा मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इससे संबंधित तस्वीरें साझा कर यह जानकारी दी है।

शिक्षा मंत्री आतिशी ने पोस्ट में कहा है कि “मनीष सिसोदिया सर की विधानसभा में उनके सपने का एक वर्ल्ड क्लास सरकारी स्कूल बन रहा है। कभी टेंट वाला स्कूल के नाम से पुकारा जाने वाला ये स्कूल विश्व के टॉप यूनिवर्सिटी की बिल्डिंग से भी शानदार दिखेगा। निरीक्षण कर, PWD को निर्देश दिए है कि आगामी सत्र से पहले स्कूल को तैयार किया जाए।”

शिक्षा मंत्री आतिशी ने आगे कहा कि “101 कमरों वाला ये एक स्मार्ट स्कूल होगा, जहां क्षेत्र के 5000 बच्चों को हम देश के बेस्ट प्राइवेट स्कूलों से भी बेहतरीन सुविधाएं देंगे।” साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि “ये मनीष जी को जेल में डाल सकते है, उनके शिक्षा के सपने को नहीं। AAP हर बच्चे तक वर्ल्ड क्लास शिक्षा पहुँचाकर रहेगी।” साथ ही शिक्षा मंत्री आतिशी ने मनीष सिसोदिया को जन्मदिन की शुभकामनाएँ दी है ‌