अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- ये दोस्ती कभी नहीं टूटेगी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 जनवरी 2024): दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का आज शुक्रवार को जन्मदिन है। इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मनीष सिसोदिया के साथ अपनी काफी पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए पोस्ट किया है और कहा है कि साज़िश रचने वाले लाख कोशिश कर लें लेकिन ये दोस्ती कभी नहीं टूटेगी।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पोस्ट में कहा है कि “ये दोस्ती बहुत पुरानी है। हमारा स्नेह और भरोसा बहुत मज़बूत है। जनता के लिए काम करने का ये जुनून भी बहुत पुराना है। साज़िश रचने वाले लाख कोशिश कर लें। ये भरोसा, ये स्नेह और ये दोस्ती कभी नहीं टूटेगी।”

उन्होंने आगे कहा कि “बीजेपी ने झूठे केस लगाकर मनीष को पिछले 11 महीने से जेल में रखा हुआ है। लेकिन मनीष इनके ज़ुल्म के आगे डटकर खड़े हैं, इनकी तानाशाही के सामने ना अब तक झुके हैं और ना भविष्य में कभी झुकेंगे। तानाशाही के इस दौर में मनीष का साहस हम सबको प्रेरणा देता है। जन्मदिन मुबारक हो मनीष।”

तो वहीं दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने मनीष सिसोदिया को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक्स पर कहा है कि “आज मनीष सर का जन्मदिन है। हर साल इस दिन को हम धूम-धाम से मनाते थे, खूब हंसी मज़ाक़ करते थे, पर दुख है कि जिस व्यक्ति ने ग़रीबों के बच्चों को भी वर्ल्ड क्लास शिक्षा देने के सपने को पूरा किया उन्हें एक झूठे केस में 11 महीनों से जेल रखा गया है। आप हमारी प्रेरणा और ताक़त है, मनीष सर। उम्मीद है, आप जल्द हमारे बीच होंगे और हम ये उत्सव मनायेंगे। देश के सबसे बेहतरीन शिक्षा मंत्री को मेरा सलाम।”