दिल्ली: ‘फर्जी लैब टेस्ट’ मामले की सीबीआई जांच पर क्या बोले केंद्रीय मंत्री वीके सिंह?

VK Singh

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 जनवरी 2024): आम आदमी मोहल्ला क्लीनिक में ‘फर्जी लैब टेस्ट’ की एक और सीबीआई जांच की एलजी वीके सक्सेना की सिफारिश पर केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि “मोहल्ला क्लीनिक केवल कुछ दिनों के लिए चालू थे। केवल AAP इनमें कर्मचारी कार्यरत थे। उनके पूर्व स्वास्थ्य मंत्री भी इस मामले में सलाखों के पीछे हैं। तो यह कहना गलत है कि हर चीज सिर्फ उनको तंग करने के लिए की जा रही है। अगर वह बिल्कुल सच है तो जांच में जाएं क्या दिक्कत है।”

साथ ही केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED द्वारा भेजे गए समन पर कहा कि “शराब घोटाले की जांच तो होगी और इनके (अरविंद केजरीवाल) भी तार जुड़े हुए हैं। उनको जांच से डर क्यों लग रहा है अगर वो बिल्कुल सच्चे हैं। आपकी छवि और अच्छी होगी अगर आप जांच में साथ देंगे।”

बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने एक और मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। उपराज्यपाल ने गुरुवार को आम आदमी मोहल्ला क्लीनिक में ‘फर्जी लैब टेस्ट’ मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की है। मरीजों के प्रवेश को चिह्नित करने के लिए नकली/गैर-मौजूद मोबाइल नंबरों का उपयोग किया गया था।